मोदी ललकारे- आतंकियों को पाताल से भी खोजकर मिटा डालेंगे

नासिकः लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी देशभर में धुआंधार चुनाव प्रचार अभियान चलाए हुए हैं। सोमवार को नासिक के डिडोंरी में जनसभा को संबोधित किया। डिडोंरी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने एक बार फिर आतंकवाद के मसले पर अपनी सरकार के ‘मजबूत’ रुख की चर्चा की।

आतंकियों को पाताल से खोजकर देगें सजा

डिंडोरी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘2014 से पहले जब भारत में बम धमाके होते थे, तब खुद को अनुभवी बताने वाली कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पाटी (एनसीपी) की सरकार महज शोक सभाएं आयोजित कर दुनियाभर में पाकिस्तान के नाम पर बस रोती रहती थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा ‘आज हर आतंकी को पता है कि अगर देश के किसी हिस्से में बम धमाका किया, तो ये मोदी है, ये उन्हें पाताल में भी खोजकर सजा देगा, उन्हें खत्म करेगा।’ उन्‍होंने जोर देकर कहा कि आज सिर्फ सरकार ही नहीं, बल्कि हर हिंदुस्तानी आतंकवाद के खिलाफ सीना तानकर खड़ा है।

आज भारत की साख नई ऊंचाई पर

जनता से (बीजेपी) भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘ये आपके वोट की ताकत है कि आज भारत अपने सामने मौजूद चुनौतियों का डटकर सामना कर रहा है।’ प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान अपनी सरकार के काम भी गिनाए और कहा कि दुनिया में आज भारत की साख नई ऊंचाई पर पहुंच गई है और कोई भी भारत की तरफ आंख उठाकर देखने से पहले 100 बार सोचता है। हमारी सरकार ने देश के विकास को दो पटरियों पर एक साथ चलाया है। एक तरफ सामान्य मानव के जीवन स्तर को ऊपर उठाना और दूसरी तरफ 21वीं सदी के लिए जरूरी इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास करना। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ’23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार आएगी तो महाराष्ट्र के सभी किसानों को किसान सम्मान निधि योजना का लाभ दिया जाएगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीरियड को लेकर अपनी लाडली को करें जागरूक, बताएं ये बातें

नई दिल्ली : किसी लड़की के जीवन में पहली बार पीरियड आना जीवन में बड़ा बदलाव होता है। पीरियड आने के बाद किसी लड़की के आगे पढ़ें »

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

ऊपर