नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की कोशिश

पश्चिम चंपारणः नाबालिग लड़की को बगीचे में अकेली पाकर दबंग ने उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। इसके बाद लड़की जब मां के साथ शिकायत करने थाने जा रही थी, तो दंबगों ने दोनों को बंधक बनाकर जान से मारने की दी धमकी। घटना लौरिया थाना क्षेत्र के पहले गांव की है। जानकारी के अनुसार लड़की अपने घर के पास बगीचे की रखवाली कर रही थी। तभी विवेक पासवान वहां पहुंच गया। वह चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर ग्रामीण वहां पहुंचे तो वह फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने लड़की को उसके घर पहुंचाया। इसके बाद पीडि़त लड़की अपनी मां के साथ थाने जा रही थी तो चौकीदार भरत पासवान, पिंटू पासवान तथा रामरूप पासवान ने मां-बेटी को घर में बंद कर दिया। बाद में उन्हें इस मामले की शिकायत कहीं नहीं करने या अंजाम भुगतने की धमकी देकर छोड़ा। चौकीदार भरत पासवान ने धमकी दी कि वह थाने में ही रहता है। उसके परिवार के विरुद्ध कोई भी केस दर्ज नहीं होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2 साल पहले बनी पानी टंकी ताश के पत्ते की तरह ढही

16 गांवों में होती थी पानी सप्लाई सन्मार्ग संवाददाता बांकुड़ा : निर्माण के तीन वर्ष पूरा होने से पहले ही ताश के पत्ते की तरह पीएचई की आगे पढ़ें »

असली ‘टुकड़े – टुकड़े गैंग’ है सत्ताधारी पार्टी : थरूर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बुधवार को कहा कि विकास का कोई एजेंडा नहीं होने के चलते भारतीय जनता पार्टी अब एक आगे पढ़ें »

ऊपर