नागपुर जिले में फैक्टरी का बॉयलर फटने से पांच की मौत

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर स्थित मानस एग्रो इंडस्ट्रीज ऐंड इफ्रास्ट्रक्चर नामक फैक्टरी के बॉयलर में शनिवार दोपहर हुए धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर करीब सवा दो बजे उमरेद तहसील के बेला गांव स्थित बायोगैस संयंत्र में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मंगेश प्रभाकर नौकारकर (21), लीलाधर वामनराव शिंदे (42), वासुदेव लाडी (30), सचिन प्रकाश वाघमरे (24) और प्रफुल्ल पांडुरंग मून (25) के तौर पर हुई है और सभी वाडगांव के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि सचिन वाघमरे वेल्डर का काम करते थे जबकि अन्य सहायक के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि धमाके बाद वहां से धुंआ निकलता दिखाई दिया। पुलिस ने बताया कि पांचों कर्मचारी हादसे में झुलस गए थे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने घटनास्थल का दौरा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसानों से बातचीत से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली : केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर 10वें दिन भी जमे हुए हैं। शनिवार को केंद्र सरकार और किसानों आगे पढ़ें »

आज से ‘आर नोय अन्याय’ की होगी शुरुआत, आयेंगे 8 केंद्रीय मंत्री

कोलकाता : आज यानी शनिवार से भाजपा के ‘आर नोय अन्याय’ अभियान की शुरुआत की जाएगी जिसके लिए शुक्रवार को हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय में आगे पढ़ें »

ऊपर