नवीन ने ममता को दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

भुवनेश्वर :ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भीषण चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ से उपजे संकट से उबरने में पश्चिम बंगाल सरकार को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया है और कहा है कि ऐसी मुश्किल घड़ी में ओडिशा वहां की जनता के साथ है। पटनायक ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान के संदर्भ में उनसे चर्चा की। उन्होंने सुश्री बनर्जी को संकट की स्थिति में हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।इससे पहले श्री पटनायक ने चक्रवाती तूफान से पश्चिम बंगाल में जान-माल के व्यापक नुकसान को लेकर संवेदना जतायी थी और राज्य के मुख्य सचिव को वहां के अपने समकक्ष से संपर्क करने के निर्देश दिये थे। बुधवार को सुंदरवन और पश्चिम बंगाल के कई जिलों में ‘अम्फान’ ने भारी तबाही मचायी थी और 72 लोगों की मौत होने के साथ ही संपत्ति को काफी क्षति पहुंची है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चेन्नई हुआ बेपटरी, राजस्थान ने 7 विकेट से हराया, 7वीं हार के साथ चेन्नई अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंचा

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन के 37वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 7 विकेट से हरा दिया। अबु आगे पढ़ें »

कोरोना मरीजों का होगा मुफ्त इलाज : ट्रंप

वाशिंगटन : अमेरिका में जारी कोरोना के कहर के बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सभी अमेरिकियों को कोरोनो मरीजों के इलाज को लेकर बड़ा ऐलान आगे पढ़ें »

ऊपर