नवीन ने ममता को दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

भुवनेश्वर :ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भीषण चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ से उपजे संकट से उबरने में पश्चिम बंगाल सरकार को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया है और कहा है कि ऐसी मुश्किल घड़ी में ओडिशा वहां की जनता के साथ है। पटनायक ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान के संदर्भ में उनसे चर्चा की। उन्होंने सुश्री बनर्जी को संकट की स्थिति में हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।इससे पहले श्री पटनायक ने चक्रवाती तूफान से पश्चिम बंगाल में जान-माल के व्यापक नुकसान को लेकर संवेदना जतायी थी और राज्य के मुख्य सचिव को वहां के अपने समकक्ष से संपर्क करने के निर्देश दिये थे। बुधवार को सुंदरवन और पश्चिम बंगाल के कई जिलों में ‘अम्फान’ ने भारी तबाही मचायी थी और 72 लोगों की मौत होने के साथ ही संपत्ति को काफी क्षति पहुंची है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पांड्या और बुमराह ने बचाई भारत की प्रतिष्ठा, ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से सीरीज पर जमाया कब्जा

कैनबरा : हार्दिक पांड्या की एक और शानदार पारी के बाद लय में लौटे जसप्रीत बुमराह की उम्दा गेंदबाजी की मदद से भारत ने बुधवार आगे पढ़ें »

चैम्पियंस लीग : लीवरपूल जीता, रीयाल मैड्रिड संकट में

पेरिस : पूर्व चैम्पियन लीवरपूल और पोर्तो चैम्पियंस लीग के नॉकआउट चरण में पहुंच गए जबकि रिकार्ड 13 बार की चैम्पियन रीयाल मैड्रिड को शखतार आगे पढ़ें »

ऊपर