नवीन ने ममता को दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

भुवनेश्वर :ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भीषण चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ से उपजे संकट से उबरने में पश्चिम बंगाल सरकार को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया है और कहा है कि ऐसी मुश्किल घड़ी में ओडिशा वहां की जनता के साथ है। पटनायक ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान के संदर्भ में उनसे चर्चा की। उन्होंने सुश्री बनर्जी को संकट की स्थिति में हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।इससे पहले श्री पटनायक ने चक्रवाती तूफान से पश्चिम बंगाल में जान-माल के व्यापक नुकसान को लेकर संवेदना जतायी थी और राज्य के मुख्य सचिव को वहां के अपने समकक्ष से संपर्क करने के निर्देश दिये थे। बुधवार को सुंदरवन और पश्चिम बंगाल के कई जिलों में ‘अम्फान’ ने भारी तबाही मचायी थी और 72 लोगों की मौत होने के साथ ही संपत्ति को काफी क्षति पहुंची है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेरेना विलियम्स फिट, छह महीने के ब्रेक के बाद खेलने को तैयार

लेक्सिंगटन (अमेरिका) : अमेरिका की 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स अब पूरी तरह फिट हैं और छह महीने के ब्रेक के बाद टेनिस आगे पढ़ें »

लंबा नहीं चलेगा जसप्रीत बुमराह का करियर : शोएब अख्तर

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि जसप्रीत बुमराह प्रतिभावान गेंदबाज हैं, लेकिन अपने मुश्किल गेंदबाजी एक्शन के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर