नरेला की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग; 3 की मौत, 20 घायल

दिल्ली: दिल्ली स्थित नरेला की एक प्लास्टिक के जूते-चप्पल बनाने की फैक्ट्री में तीसरी मंजिल पर भीषण आग लग गई। इस आग में 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं 3 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में अभी भी 3 से 4 लोगों के फंसे होने की आशंका है, जिन्हें बाहर निकाले जाने के लिए लगातार कोशिशें जारी हैं।

फायर डिपार्टमेंट को इस घटना की सूचना मिली, जिसके बाद आग बुझाने वाली 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। बिल्डिंग के आसपास के घरों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

बिल्डिंग में आग पूरी तरह फैल चुकी थी और इसकी चपेट में आकर 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि कर दी। फिलहाल पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हैं।

जानकारी के मुताबिक करीब 100 मजदूर घटना के वक्त फैक्ट्री में मौजूद थे। कुछ घायल हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, सभी की हालत स्थिर है और उन्हें मामूली चोटें आई हैं। 2 लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान की जा रही है। घायलों का नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में इलाज जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकार पड़ी चीजों से महज 10 हजार रुपयों की लागत पर बना डाली कार

शांतिपुर के संजय की कार ने खींचा लोगों का ध्यान लॉकडाउन में भतीजे के लिए बनायी गयी कार से मिला आइडिया नदिया : बेकार पड़े सामान की आगे पढ़ें »

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

ऊपर