नरेंद्र मोदी इस बार भी सरकार बनायेंगे : निर्मला सीतारमण

हैदराबाद : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि आम चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) एक बार भी केंद्र में सरकार बनायेगा।
निर्मला सीतारमण ने भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में यहां रविवार को पूर्व सैन्यकर्मियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सुरक्षा और चहुंमुखी विकास के हित में है कि मोदी केंद्र में एक बार फिर सरकार बनाएं। रक्षा मंत्री ने कहा कि मोदी अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए काम कर रहे हैं। वहीं यहां आयोजित भाजपा की विजय संकल्प सभा में अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस सरकार पर वर्तमान केंद्र सरकार की तरह कार्रवाई न करने को लेकर हमला किया। उन्होंने कहा कि सन् 2008 में हुए मुंबई हमलों के बाद भारत को रक्षात्मक कदम उठाने चाहिए थे। रक्षा मंत्री ने हाल में हुई एयर स्ट्राइक का हवाला देते हुए कहा, ‘यदि मुंबई हमलों के बाद इसी तरह (एयर स्ट्राइक) की कड़ी कार्रवाई की गयी होती और मेरे पास इस बात पर विश्वास करने के पर्याप्त कारण हैं कि सशस्त्र बलों ने सरकार से उस समय कहा होगा कि यदि आप चाहते हैं कि हम कुछ करें तो हम तैयार हैं लेकिन हम चाहते हैं कि इसका फैसला आप करें।’ रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों के ठिकानों पर भारतीय कार्रवाई का सबूत मांगने वाले के कदम को हास्यास्पद करार दिया और कहा कि पूरा देश आतंकवादियों के खिलाफ हवाई कार्रवाई की भूरि-भूरि प्रशंसा कर रहा है। बैठक में भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष के.एल लक्ष्मण और मल्कानगिरि लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार एन रामचंद्र राव और उन्य लोग उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में 87 वर्ष की पत्नी व 90 वर्ष के पति ने दी कोरोना को मात

नयी दिल्ली : दिल्ली में 87 साल की महिला और अल्जाइमर से पीड़ित उनके 90 वर्षीय पति ने कोरोना वायरस को मात दे दी है आगे पढ़ें »

mayawati

विकास दुबे के राजनीतिक और पुलिस संरक्षकों को भी मिले सजा : मायावती

नयी दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कहा कि कानपुर कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे के राजनीतिक और पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर