नगर निगम कोरोना संदिग्ध के घरों पर पोस्टर चिपका, कर रहा लोगों को सावधान

पटना : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए नगर निगम ने लोगों को इस वायरस से बचान के लिए एक नया तरीका निकाला है जिसके तहत नगर निगम संदिग्ध या पी​ड़ित कोरोना संक्रमण घरों के बाहर लोगों को सावधान रहने के लिए पोस्टर चिपका रहे है ताकि लोग इस पोस्टर को देखकर सावधान हो जाएं और उस जगह और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखे। नगर निगम संदेश दे रहा है कि होम क्वॉरेंटाइन किए गए परिवार से दूर रहें। साथ ही संदिग्ध परिवार में जिन लोगों को क्वॉरेंटाइन में रहने को कहा गया है उन्हें 14 दिन की अवधि में किसी प्रकार के लक्षण दिखने पर तुरंत प्रशासन से मिलने का कहा गया है।
अब तक 110 लोगों की पहचान हुई
जिला प्रशासन के दिशा निर्देश पर पटना नगर निगम की टीम ऐसे सभी लोगों के घरों के अलावा विदेश से लौटे सभी लोगों को चिन्हित कर उनके घर पर भी स्टीकर चिपकाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अब तक 110 लोगों की पहचान की जा चुकी है। सबसे ज्यादा कंकड़बाग अंचल में 54 मकानों पर स्टीकर चिपकाया गया है। इसके अलावा पाटलिपुत्र में 24, बांकीपुर में 20, पटना सिटी में 10 और अजीमाबाद में दो मकानों पर स्टीकर चिपकाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर