दो महिला समेत पांच चीनी नागरिक शराब के साथ गिरफ्तार, पासपोर्ट-वीजा जब्त

पटना : रविवार को पटना पुलिस की टीम ने दो महिला के साथ पांच चीनी नागरिकों को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सातों को हिरासत में ले लिया है, साथ ही चीनी नागरिक का पासपोर्ट और वीजा जब्त कर सत्यापन करने में जुटी है। बताया जाता है कि गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद अलीनगर में स्थित ओप्पो मोबाइल फोन के गेस्ट हाउस में चीनी नागरिक के कमरे से शराब की बोतलें बरामद की गयी हैं।
गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद अलीनगर में स्थित ओप्पो मोबाइल फोन के गेस्ट हाउस में प्रतिदिन शराब का सेवन किये जाने की जानकारी पुलिस को मिली। मामला विदेशी नागरिक से जुड़े होने के कारण पटना पुलिस छानबीन कर पहले आश्वस्त होना चाहती थी. इसके लिए पुलिस ने पहले सत्यापन किया। सूचना की पुष्टि हो जाने पर गेस्ट हाउस की घेराबंदी कर तलाशी लगी। इसमें चीनी नागरिक वू चुंआनगयोंग और टीआनडोंग के अलग-अलग फ्लैट से शराब की भरी हुई बोतलें बरामद की गयीं। पुलिस ने गेस्ट हाउस में ठहरे हुए चीनी नागरिकों का पासपोर्ट और वीजा जब्त कर नयी दिल्ली स्थित विदेश मंत्रालय को जानकारी दे दी। चीनी नागरिकों से पटना पुलिस पूछताछ कर रही है कि उन्हें शराब कैसे मिलता था और कौन पहुंचाता था? चीनी नागरिकों से मिली जानकारी पर पटना पुलिस शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पकड़े गये चीनी नागरिक का नाम टीआनडोंग है। वहीं, पुलिस एक अन्य चीनी नागरिक वू चुंआनगयोंग की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Modi and Mamata

आज ममता-मोदी की मुलाकात

कोलकाता/नई दिल्ली : आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाली है। मोदी के खिलाफ मुखर होने वाली ममता की आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव कुमार का बचना हुआ कठिन, सीबीआई का स्पेशल फोर्स तैयार

नयी दिल्ली / कोलकाता : सारधाकांड की छानबीन के दौरान मंगलवार को सीबीआई की टीम ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की तलाश आगे पढ़ें »

ऊपर