देश के नाम आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन

नयी दिल्ली : पीएमओ की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे देश को संबोधन करेंगे। यह प्रधानमंत्री का छठवां राष्ट्र के नाम संबोधन होगा, जो वह कोरोना के दौर में देंगे। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के बाद देशभर में अनलॉक 1 लागू किया गया था जो आज खत्म हो रहा है और कल यानि की बुधवार से अनलाॅक 2 शुरू हाेगा इसके लिए गाइडलाइन भी जारी की जा चूकी है। इसी के बीच भारत-चीन में हुई हिंसक झड़प की वजह से दोनों देश के बीच तनाव भी बढ़ा हुआ है जिसके तहत कल रात चीनी 59 ऐप पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा भी की जा चूकी है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना से बचाव के लिए अनलॉक दाे और चीन पर देश को संबोधित कर सकते है।

मोदी का भाषण आज देश के लिए महत्वपूर्ण : शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण आज देश के लिए महत्वपूर्ण है और लोगों को आज उनके संबोधन से जुड़ना चाहिए

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओली को दो दिन और मिले

काठमांडू : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पालने पर उतरे नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को दो दिन और मिल गए हैं। आगे पढ़ें »

मुंबई में भारी बारिश जारी, निचले इलाकों में जल जमाव

मुंबई : मुंबई, ठाणे और इसके आसपास के क्षेत्रों में रविवार को लगातार तीसरे दिन बारिश जारी रही जिसकी वजह से शहर के निचले इलाकों आगे पढ़ें »

ऊपर