दीपिका, टाटा, कल्पना चावला व रहमान जैसी हस्तियां साझा करेंगी अपनी सफलता का राज

नेशनल जियोग्राफिक पर ‘मेगा आइकॉन्स’ सीजन 2 का प्रीमियर 20 सितम्बर को
नयी दिल्ली
: कामयाबी की बुनियाद पर नेशनल जियोग्राफिक शानदार कहानी कहने की अपनी समृद्ध विरासत के साथ मेगा आइकॉन्स का दूसरा सीजन लेकर वापस आ रहा है। ‘मेगा आइकॉन्स’ सीजन 2 का प्रीमियर 20 सितम्बर को होगा। यह बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, उद्योगपति रतन टाटा, फिल्मी हस्ती ए.आर.रहमान और कल्पना चावला सरीखे भारत के सबसे बड़े आइकॉन्स के जिंदगी के सफर में गहराई से जाकर उनकी उपलब्धियों को समझने की कोशिश करेगा, जिन्होंने उनकी सफलता तय की। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से दुनिया भर में सराहे जाने वाले आइकॉन्स को शामिल करते हुए मेगा आइकॉन्स का सीजन 2 ज्यादा बड़ा और बेहतर होने का भरोसा दिलाता है। आइकॉन्स और उनके करीबियों के एक्सक्लूसिव और अंतरंग इंटरव्यू के जरिए यह सीरीज दर्शकों को इन आइकॉन्स के और करीब लेकर जायेगी। इसका अनूठा फॉर्मेट यह राज खोलेगा कि किस चीज ने उनकी सफलता की उनकी राह निर्धारित की- क्या वह उनकी कंडीशनिंग, अनुभव और कड़ी मेहनत थी या फिर चीजों को अलग ढंग से देखने वाला उनका नजरिया था। मेगा आइकॉन्स सीजन 2 के लिए ग्लोबल आइकॉन्स का चयन करते वक्त सिनेमा, संगीत, विज्ञान और आंत्रप्रेन्योरशिप जैसे देश के कुछ सबसे बड़े जुनूनों को ध्यान में रखा गया है।
प्रामाणिक और दमदार ढंग से कहानी कहते हुए मेगा आइकॉन्स का दूसरा सीजन कुछ प्रभावशाली हस्तियों तक एक्सक्लूसिव पहुंच के लिए ब्रांड की कोशिशों की बानगी है। स्टार एंड डिज्नी इंडिया की इन्फोटेनमेंट और किड्स प्रमुख अनुराधा अग्रवाल ने मेगा आइकॉन्स सीजन 2 के लॉन्च पर कहा कि नये और मेगा आइकॉन्स के बेहतरीन प्रेरक समूह के साथ सीजन दो पहले सीजन की कामयाबी की बुनियाद पर तैयार किया गया है। इस शो का उद्देश्य उन समझदार दर्शकों की जिज्ञासा को पूरा करना है, जो किसी की सफलता तय करने में जीवन के चुनावों की भूमिका को समझना चाहते हैं। युवाओं को प्रेरित और प्रोत्साहित करने के लिए यह सीरीज इन कामयाब हस्तियों के जीवन में गहराई से गोता लगाकर एक मुश्किल सवाल का जवाब तलाशने की कोशिश करती है कि आज वे जो भी हैं, उन्हें वह किस चीज ने बनाया?
मेगा आइकॉन्स सीजन 2 का प्रीमियर 20 सित्बर, 2020 को नेशनल जियोग्राफिक पर होगा और यह डिज्नी और हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा। सभी एपिसोड हर रविवार को शाम सात बजे प्रसारित होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी क्षतिपूर्ति के लिए इंतजार करना पड़ सकता है पश्चिम बंगाल को

  नई दिल्ली : 5 अक्टूबर को जीएसटी काउंसिल की बैठक है | कोरोना संकट के बीच जीएसटी मुआवजे के मुद्दे पर केंद्र सरकार की कर्ज आगे पढ़ें »

चहल की कुशल गेंदबाजी ने आईपीएल मैच का पासा पलटा : कोहली

दुबई: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जीत के बाद युजवेंद्र आगे पढ़ें »

ऊपर