दिशा के साथ 4 लोगों ने किया था बलात्कार : चश्मदीद का दावा

पता लगाना चाहते थे सुशांत
मुंबई : हालांकि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बीच 5 दिन का अंतर है लेकिन लोगों का मानना है कि दोनों की मौत में कोई न कोई सम्बंध जरूर है। दिशा को सालों से जानने वालों को यह यकीन नहीं कि वह इस तरह से अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी वहीं सुशांत केस में भी लोगों को हजम नहीं हो रहा है और लोग यह नहीं मान पा रहे हैं कि वह आत्महत्या कर सकते हैं। इस बीच एक प्रत्यक्षदर्थी ने दावा किया है कि दिशा सालियान के साथ 8 जून 2020 को मलाड स्थित फ्लैट में बलात्कार हुआ है। इस प्रत्यक्षदर्शी ने मीडिया को बताया कि वह भी एक एक्टर है और मलाड वाले फ्लैट पर रात 9 से 9.30 बजे के बीच पहुंचा था। एक घंटे तक तो पार्टी अच्छे से चलती रही। चश्मदीद के अनुसार पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय के सामने उसका बलात्कार हुआ। रोहन रॉय के घर में उस दिन पार्टी थी। 100 नम्बर्स पर पार्टी को लेकर शिकायत की गयी लेकिन मुंबई पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जबकि कोरोना काल के दिशानिर्देशों के अनुसार कोई पार्टी नहीं कर सकता था, फिर भी पुलिस नहीं पहुंची। चश्मदीद खुद पार्टी में शामिल था उसने खुद कहा की रोहन के सामने दिशा पर रेप हुआ और वह देखता रहा। चार-चार हैवानों ने बलात्कार किया और उसे मार डाला गया है। प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि वह जांच एजेंसियों के सामने गवाही देने के लिए तैयार है।
सुशांत को दिशा की हत्या का शक था : प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि दिशा के शव को देखने के बाद रोहन राय और उसका दोस्त बांद्रा रेलवे स्टेशन की तरफ भागे और अपने घर जाने वाली पहली ट्रेन पकड़कर चले गये। यदि पुलिस चाहे तो रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी देख सकती है। सुशांत चाहते थे कि उनकी मैनेजर के साथ क्या हुआ था। सुशांत ने अपने दोस्तों को कॉल करके हत्या होने का शक जताया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर