दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय में आया कोरोना संक्रमण का मामला

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 62वें दिन सोमवार को दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय में कोरोना संक्रमण का 1 मामला सामने आया है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कार्यालय में तैनात था।यह व्यक्ति पहले से ही बीमार था और पिछले करीब 10 दिन से घर पर क्वारंटाइन में था। आज ही शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग शुरू की गई है।

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6977 नये मामले 

देश के चार राज्यों महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात और दिल्ली में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का कहर सबसे ज्यादा है। इसमें से महाराष्ट्र और तमिलनाडु दोनों राज्यों में कुल संक्रमितों की संख्या 66,508 और कोरोना के संक्रमण से 1746 लोगों की मौत हो चुकी है।  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 6977 नये मामले आये जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 1,38,845 पर पहुंच गयी है। देश में इस संक्रमण से कुल 4021 लोगों की मौत हुई है तथा 57,721 लोग स्वस्थ हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह-सुबह पैसे का गिरना या मिलना शुभ होता है या अशुभ, ऐसे पहचानें ये संकेत

कोलकाता : जीवन में पैसे का महत्व किसी से आज के दौर में छिपा नहीं है, ऐसे में आज के दौर में व्यक्ति कठीन से आगे पढ़ें »

रोज सुबह उठकर करें ये 5 काम, मिलेगी धन और शोहरत

कोलकाता : रोज सुबह उठकर ईश्वर की आराधना करनी चाहिए। ज्योतिष के अनुसार इसके अलावा भी कुछ ऐसे काम हैं जिन्हें करने से जीवन में आगे पढ़ें »

ऊपर