दिल्‍ली में टीचर की हैवानियत, बच्‍ची को कटर मारा और पहली मंजिल से नीचे फेंका

नई दिल्‍लीः सेंट्रल दिल्ली के मॉडल बस्ती इलाके में एमसीडी की स्कूल में 5वीं में पढ़ने वाली बच्ची को पहले कटर मारने और पहली मंजिल से नीचे फेंकने की आरोपी टीचर गीता देशवाल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307(हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है। डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि आरोपी टीचर से पूछताछ की जा रही है। स्कूल का मुआयना किया गया है। बच्ची को टीचर ने लटकाया था, उसके बाद नीचे फेंका। साथ ही कुछ और लोगों पर भी हमला किया गया था।

सीपी श्वेता चौहान, डीसीपी सेंट्रल दिल्ली ने कहा कि सरकारी स्कूल पांचवीं क्लास तक का है। यहां पर एक टीचर, बच्चों के साथ मारपीट कर रही थी। उसने बच्‍चों को कमरे को बंद कर दिया था। बच्चों की बॉटल्स को तोड़ दिया। बच्ची पर सीजर से हमला किया और फर्स्ट फ्लोर से नीचे गिरा दिया। यह शिकायत मिलने पर पुलिस यहां पहुंची। घायल बच्ची आउट ऑफ डेंजर है। उसका इलाज चल रहा है। हम लीगल एक्शन ले रहे हैं। बच्ची को नीचे फेंका गया है और आरोपी टीचर इस बात को एडमिट भी कर रही है, जिस वक्त घटना हो रही थी तब उसे रोकने में कुछ लोगों को चोटें भी आई थीं। आरोपी टीचर की क्या स्थिति है, इसको लेकर डॉक्टर ही बता सकते हैं। मैं नहीं बता पाऊंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर