दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को दी गयी प्लाज्मा थैरेपी, हालत स्थिर: सूत्र

नयी दिल्ली : दिल्ली के एक निजी कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में भर्ती दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को शनिवार को प्लाज्मा थैरेपी दी गई और अब उनकी हालत स्थिर है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 55 वर्षीय मंत्री की सेहत में सुधार हो रहा है और चिकित्सक उनकी लगातार देखरेख कर रहे हैं। जैन की हालत बिगड़ने पर उन्हें एक सरकारी अस्पताल से मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था।
ऑक्सीजन का स्तर हो गया था कम
सूत्र ने बताया, ‘दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को प्लाज्मा थैरेपी दी गई। अब उनकी हालत स्थिर है।’ जैन को पहले राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टरों ने गुरुवार को कहा था कि उन्हें निमोनिया है तथा शरीर में ऑक्सीजन का स्तर भी कम हो गया है इसलिए उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। जैन के बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्या बालन शंकुतला देवी के बाद शेरनी बनकर आएंगी

मुंबई : दूसरी अन्य कई अभिनेत्रियों की तरह विद्या बालन ने भी इस लॉकडाउन का पूरा सदुपयोग किया है। उनके मुताबिक मौके का फायदा उठाकर आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री मोदी के सिंगापुर दौरे ने आसियान में बढ़ाया भारत का कद : भारतीय राजनयिक

सिंगापुर : सिंगापुर में भारत के निवर्तमान उच्चायुक्त जावेद अशरफ ने कहा कि 2018 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीन दिवसीय दौरे ने आसियान क्षेत्र आगे पढ़ें »

ऊपर