दिउड़ी मंदिर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, लोगों को सेल्फी और आटोग्राफ भी दिए

रांचीः भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची में देउड़ी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। धोनी तीसरी बार जितने के बाद पहली बार देउड़ी आए है। बता दें कि धोनी जुलाई में होने वाले आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे। ट्रॉफी जीतने और किसी भी दौरे से पहले अक्सर धोनी दिउड़ी मंदिर में पहुंचते हैं। इस दौरान मंदिर में पहले से मौजूद लोगों ने उनके साथ सेल्फी क्लिक की।
सेल्फी लेने की मची रही होड़
धोनी के दिउड़ी मंदिर पहुंचने के बाद यहां पहले से मौजूद लोगों में उन्होंने देखने के लिए बेताबी दिखी। इस दौरान धोनी भी कूल नजर आए। कुछ लोगों के साथ उन्होंने सेल्फी क्लिक करवाई और कुछ को ऑटोग्राफ भी दिए। धोनी की दिउड़ी मंदिर में काफी गहरी आस्था है। वे अक्सर यहां पूजा-अर्चना के लिए आते रहते हैं।
इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ टी20 में धोनी शामिल
महेंद्र सिंह धोनी आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टी20 और वनडे टीम में शामिल हैं। आयरलैंड में भारत को 2 टी20 मैच खेलने हैं। दोनों देशों के बीच पहला टी20 27 जून को डब्लिन और इसके बाद दूसरा टी20 29 जून को डब्लिन में ही खेला जाएगा। आयरलैंड दौरे के बाद भारतीय टीम वहीं से इंग्लैंड रवाना हो जाएगी। इंग्लैंड में पहले 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। पहला टी20 3 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड, दूसरा टी20 6 जुलाई को कार्डिफ और तीसरा टी20 8 जुलाई को ब्रिस्टल में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई को ट्रेंट ब्रिज, दूसरा मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स और तीसरा मैच 17 जुलाई को हेडिंग्ले में खेला जाएगा। इसी साल जनवरी में धोनी हमर से दोस्त सीमांत लोहानी के साथ मंदिर पहुंचे थे। धोनी ने पूजा-पाठ के बाद फैन्स के साथ फोटोज भी क्लिक करवाए थे। इस दौरान उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच धोनी ने यहां पूजा की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

”राम मंदिर निर्माण में अब कोई बाधा नहीं”- विहिप अध्यक्ष

इंदौर (मध्यप्रदेश) : शीर्ष न्यायालय द्वारा गुरुवार को अयोध्या मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाएं खारिज करने के निर्णय का विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय आगे पढ़ें »

सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक होगी लॉन्च, फुल चार्ज में दौड़ेगी 150 किमी

नई दिल्ली : इलेक्ट्रिक स्कूटर तथा बाइक बनाने वाली कंपनी ओकिनावा भारत में कम कीमत वाली नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है। कंपनी आगे पढ़ें »

ऊपर