दहशत- यहां रहस्यमयी बीमारी से 200 से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से लड़ रही है। वहीं दूसरी ओर खबर है कि आंध प्रदेश के एलुरू शहर में एक रहस्यमय बीमारी से 200 से अधिक लोग अचानक बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक अचानक 18 लोग बेहोश हो गये। यहां लोगों के अचानक बेहोश की खबर फैली तो वहीं रहस्यमय बीमारी की खबर की अफवाह से लोगों में दहशत भी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश के एलुरु शहर में शनिवार को चक्कर और मिचली के लक्षणों के बाद बच्चों सहित कुल 18 लोग अचानक बेहोश हो गए। हालांकि कुछ ही मिनट बाद वे सभी सामान्य हो गए लेकिन वन-टाउन क्षेत्र की इस घटना के बाद कोई रहस्यमय बीमारी फैलने की बात से लोगों में दहशत पैदा हो गयी। उप मुख्यमंत्री (स्वास्थ्य) ए के के श्रीनिवास ने स्थिति का जायजा लेने के लिए स्थानीय राजकीय अस्पताल का दौरा किया। वह एलुरु का प्रतिनिधित्व करते हैं।

वायरल संक्रमण का हो सकता है मामला

श्रीनिवास ने कहा कि सब कुछ सामान्य है और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। रक्त के नमूने एकत्र कर उन्हें जांच के लिए भेजा गया है ताकि बीमारी के कारण का पता लगाया जा सके। पश्चिम गोदावरी के संयुक्त जिलाधिकारी हिमांशु शुक्ला ने बताया कि पीड़ितों का सीटी स्कैन भी कराया गया है और सब कुछ सामान्य मिला। उन्होंने कहा कि यह वायरल संक्रमण का मामला हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

SIT constituted in body trade case

हरिश्चंद्रपुर से 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्कर गिरफ्तार

कूचबिहार के दिनहाटा से मालदह के हरिश्चंद्रपुर आये थे तस्कर मालदहः मालदह के हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत अंगारमनी क्षेत्र से पुलिस ने 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्करों आगे पढ़ें »

घर में मौजूद ये तीन चीजें हैं बड़े काम की, जो खोलती हैं तरक्की के दरवाजे

कोलकाता : कभी-कभी जीवन में आने वाली बड़ी-बड़ी समस्याओं का हल घर में ही मौजूद होता है लेकिन हमें जानकारी नहीं होने के कारण हम आगे पढ़ें »

ऊपर