तो क्या निरहुआ कर रहें प्रधानमंत्री की नकल? देखें तस्वीर

नई दिल्लीः भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर गायक एवं अभिनेता दिनेश लाल यादव जिन्होंने हाल में भाजपा का दामन थामा है आजमगढ़ से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए निरहुआ ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। आजमगढ़ से चुनाव में जीत हासिल करने के लिए उन्होंने जनता के सामने खुद को साबित करने के लिए हर तरह से प्रयास शुरू कर दिए हैं। फिर चाहे वह रोड शो हो या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि तरह खुद को चौकीदार बताना। ऐसे में निरहुआ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर हाल ही में जमकर वायरल हो रही है।

देखिए तस्वीर

इसी तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मोदी की नकल कर रहे हैं निरहुआ

इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं। उनकी मां उनको कुछ खिलाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन दिया है ‘माई हो ललनवा देद, देशवा के करनवा, अपने गोदिया के सुगनवा देद।’ इसका मतलब है कि ‘मां ने अपना बेटा देश के लिए दे दिया।’

तस्वीर पर फैन्‍स ने दी अपन प्रतिक्रिया

View this post on Instagram

केसरी

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

निरहुआ कि इस पोस्ट पर फैन्स का मिला-जुला रिऐक्शन रहा, किसी फैन ने निरहुआ और उनके मां के दुलार को ‘बहुत प्यारी तस्वीर’ कहकर तारीफ की, वहीं किसी दूसरे फैन ने उनकी इस पोस्ट को ‘पीएम मोदी की नकल’ तक करार दे दिया। बता दें कि निरहुआ भोजपुरी के टॉप स्टार हैं। उनकी ज्यादातर मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स की एक यूनिट में लगी आग, 13 श्रमिक घायल

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया स्थित हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स के एक यूनिट में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लगने की घटना में 13 श्रमिक झुलस आगे पढ़ें »

एशियाई टेटे चैंपियनशिप : जी साथियान क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने

योग्यकार्ता (इंडोनेशिया) : जी साथियान शुक्रवार को उत्तर कोरिया के एन जी सोंग को हराकर एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप के पुरूष एकल क्वार्टर फाइनल में आगे पढ़ें »

ऊपर