…तो इस बात के लिए सास-ससुर ने काटी बहू की जीभ और नाक

जैसलमेरः राजस्थान के जैसलमेर से ऐसी घटना सामने आई, जिससे इंसानियत एक बार फिर शर्मसार हो गई। दरअसल, जैसलमेर में बहू द्वारा दूसरी शादी करने से इनकार करने पर उसके सास-ससुर ने उसकी नाक और जीभ काट दी। पीड़ित महिला के सास-ससुर एक रिश्तेदार से उसकी शादी करवाना चाहते थे, लेकिन बहू ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इस पर गुस्साए सास-ससुर ने उसकी नाक और जीभ काट दी। स्थानीय पुलिस अधिकारी कांता सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सह-अभियुक्तों की तलाश जारी है।
एक साल पहले हुई थी विधवा
पीड़ित महिला की छह साल पहले शादी हुई थी। एक साल पहले उसके पति की मौत हो गई। इसके बाद से ही महिला की ननद और उसके सास-ससुर एक रिश्तेदार संग शादी करने का दबाव बना रहे थे।
मायके में जाकर हमला किया
महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन बार-बार उनके इस प्रस्ताव को नकारती रही। उन्होंने बताया कि उनकी बहन के ससुराल वाले उनके घर आए और उस पर हमला किया। भाई ने बताया कि बहन की नाक और जीभ काट ली। उसका दाहिना हाथ भी तोड़ दिया। बेटी को बचाने की कोशिश में हमारी मां भी हमले में घायल हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर