तेलंगाना में जादू-टोने के चक्कर में एक ही परिवार के 4 लोग मरे

हैदराबाद : तेलंगाना में वानापार्थी जिले के रेवल्ली मंडल में शुक्रवार को एक परिवार के चार सदस्य रहस्यमय परिस्थिति में अपने घर में मृत पाये गये। शवों के पास नारियल, नींबू और अगरबत्ती भी मिली, जिससे यह माना जा रहा है कि ये मौतें जादू-टोने से जुड़ी हुई हैं। पुलिस के अनुसार रेवल्ली मंडल के नागापुर गांव में कुछ लोगों ने सुबह 8 बजे पुलिस को सूचना दी कि उनके पड़ोसी के घर का दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिल रहा था। जब घर के अंदर झांक कर देखा गया तो दो महिलाओं, एक बालिका (10)और एक पुरुष का शव नजर आया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो परिवार के चार सदस्यों के शव अलग-अलग जगहों पर मिले। मृतकों में अजिरंबी (63), उसकी बेटी अश्मा बेगम (45), दामाद खाजा बाशा (42) और पोती हसीना (10) शामिल हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत फैल गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद की बड़ी जीत, दिल्ली को 88 रनों से हराया, राशिद ने झटके तीन विकेट

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया। यह आईपीएल में दिल्ली आगे पढ़ें »

javdekar

बिहार में राजग को मिलेगा तीन चौथाई बहुमत : जावड़ेकर

पटना : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को तीन चौथाई बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर