तीन व्यवसायियों से चोरों ने की लूटपाट, एक मारी गोली

गुमला : तीन अपराधियों ने लोहरदगा जिले के तीन आभूषण व्यसायियों से डेढ़ लाख रुपये के जेवरात, 22 हजार रुपये नकद व तीन मोबाइल लूट ले गए। वहीं लीलावती ज्वेलर्स व्यवसायी शैलेंद्र सोनी को गोली मार दी। अपराधियों ने इससे पहले सात राहगीरों से भी 25 हजार रुपये नकद लूटपाट की। घायल शैलेंद्र सोनी को घाघरा के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गुमला रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार लोहरदगा के आभूषण व्यवसायी जीतेंद्र सोनी, शैलेंद्र सोनी व कन्हैया सोनी आदर बाजार में दुकान लगाकर आभूषण की खरीद बिक्री करते हैं। रविवार को देर शाम को बाजार से लौट रहे जीतेंद्र सोनी, शैलेंद्र-कन्हैया एक बाइक में बैठे थे। तभी इटकिरी के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने आभूषण व्यवसायियों को रोक लिया। जीतेंद्र सोनी के पास डेढ़ लाख रुपये के जेवरात व 10 हजार रुपये नगद थे। जिसे अपराधियों ने लूट लिया। वहीं कन्हैया के पास 12 हजार था उसे भी लूटते हुए तीनों का मोबाइल ले लिया। लूटपाट के बाद एक अपराधी ने गोली चला दी। जिससे शैलेंद्र के पैर में गोली लगी। लूटपाट कर गोली मारने के बाद अपराधी आदर गांव की ओर भाग गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर