तारातल्ला में क्रेन ने छात्रा को कुचला

गुस्सायी भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, दो पुलिस कर्मी घायल
बस व क्रेन में की तोड़फोड़, घंटों सड़क अवरोध कर किया प्रदर्शन
कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत 1 नं. गेट के पास बजबज टैंक रोड पर तेज रफ्तार क्रेन ने एक छात्रा को कुचल दिया। हादसे में कक्षा 8 की छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मृतका का नाम सुहानी गुप्ता (14) है। वहीं हादसे में घाल अंजलि महतो को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल मचाया। लोगों ने क्रेन के साथ-साथ एक सरकारी बस में भी तोड़फोड़ की। करीब दो घंटे तक सड़क अवरोध कर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को लक्ष्य कर स्थानीय लोगों ने पथराव किया। स्थानीय लोगों के पथराव में दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्‍हें प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया। पुलिस क्रेन को जब्त कर फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह सुहानी स्कूल में परीक्षा देने के बाद अपनी सहेल‌ियों के साथ घर लौट रही थी। तारातल्ला 1 नं. गेट के पास जब वह अपनी साइकिल से गुजर रही थी तभी डायमंड हार्बर से तारातल्ला की ओर आ रहे क्रेन के ड्राइवर ने हॉर्न बजाया। होर्न बजाते ही साइकिल से जा रही सुहानी घबरा गयी और वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गयी। सुहानी के सड़क पर गिरते ही पीछे से आ रहे क्रेन ने उसे कुचल दिया। हादसे में घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत हो गयी। वहीं दुर्घटना के दृश्य देखकर सुहानी की सहेलियां सहम गयीं और रोने लगी। इस बीच घटना से क्रोधित स्थानीय लोगों ने गार्डनरिच से विधाननगर की ओर जा रही एक सरकारी बस को रोककर उसमें तोड़फोड़ की। स्थानीय लोगों का आरोप है कि शहर का व्यस्ततम सड़क होने के बावजूद इलाके में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती बहुत कम होती है। यही कराण है कि आए दिन यहां पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tiranga

अब रेलवे जंक्शनों पर लहराएगा तिरंगा

जींद : अब रेलवे जंक्शनों पर भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहराया जाएगा। यह तिरंगा जींद सहित 14 रेलवे जंक्शनों पर लगाया जाएगा। जिन जंक्शनों पर आगे पढ़ें »

Maidan

पहली बार तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी अजय देवगन की ये फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कालोज ने देवगन की 100 आगे पढ़ें »

army

जम्मू कश्मीर : में 22 घंटों तक चली मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर

विवादों में फंसे टैक्स रेवेन्यू को प्राप्त करने के लिए वित्त मंत्री ने ‘सबका विश्वास’ स्कीम लांच की

Ikbal Ansari

अयोध्या फैसले के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने अधिग्रहित 67 एकड़ जमीन से हिस्सा देने की मांग की

maharashtra

राज्यपाल ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की

raut

संजय राउत से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे शरद पवार

ljp

एनडीए में पड़ी फूट, झारखंड में 50 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी लोजपा

modi

11वें ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने आज ब्राजील रवाना होंगे प्रधानमंत्री

bangladesh

बांग्लादेश में दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

ऊपर