ताजमहल परिसर में बंदरों ने मचाया उत्पात, दो विदेशी पर्यटक घायल

आगराः मंगलवार सुबह ताज के दीदार के लिए पहुंची दो महिला पर्यटक बंदरों के उत्पात की शिकार हो गई। सुबह विदेशी पर्यटकों का दल ताज महल भ्रमण के लिए पहुंचा। ताज महल परिसर में सेंट्रल टैंक के पास से दल के सदस्य गुजर रहे थे। तभी वहां बंदरों का झुंड पहुंच गया। पर्यटकों में से किसी ने बंदरों को भगाने की कोशिश की जिससे बंदर पर्यटकों के पीछे भागने लगे।
अन्य पर्यटकों में मची भगदड़
बंदरों के अचानक हुए हमले से परिसर में मौजूद अन्य पर्यटकों में भगदड़ मच गई। इसी अफरा तफरी में फ्रांस की महिला पर्यटक 38 वर्षीय टीकू और 32 वर्षीय फॉससर्ड पर बंदरों ने पीछे से हमला कर दिया। जिसमें से एक महिला पर्यटक को सिर्फ बंदर का पंजा लगा। दूसरी महिला पर्यटक के पैर में बंदर ने काट लिया। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पहले तो बंदरों को भगाया इसके बाद दोनों महिला पर्यटकों को प्राथमिक उपचार दिया गया। दोनों महिलाओं को व्हील चेयर पर बैठाकर परिसर से बाहर लाया गया। दोनों पर्यटकों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। बंदरों के इस हमले से पर्यटक भयभीत हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Modi and Mamata

आज ममता-मोदी की मुलाकात

कोलकाता/नई दिल्ली : आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाली है। मोदी के खिलाफ मुखर होने वाली ममता की आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव कुमार का बचना हुआ कठिन, सीबीआई का स्पेशल फोर्स तैयार

नयी दिल्ली / कोलकाता : सारधाकांड की छानबीन के दौरान मंगलवार को सीबीआई की टीम ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की तलाश आगे पढ़ें »

ऊपर