तमिलनाडु में बिजली मंत्री और उनका बेटा कोराना संक्रमित

चेन्नई : तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता एवं बिजली मंत्री पी थांगमणि और उनका बेटा बुधवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए। मंत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि थांगमणि और उनके परिवार के सदस्यों का कल स्वाब परीक्षण लिया गया, जिसमें थांगमणि और उनके बेटे धरनीधरण की आज रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिसके बाद दोनों को शहर के अपोलो अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है। दोनों में कोरोना के बहुत हल्के लक्षण हैं। थांगमणि की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह आज अपराह्न राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी के साथ केंद्रीय ऊर्जा और नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री आर के सिंह के साथ होने वाली बैठक में शामिल नहीं हुए।

संक्रमित होने वाले दसवें विधायक

वह कोराना से संक्रमित होने वाले राज्य के दूसरे मंत्री और दसवें विधायक तथा अन्नाद्रमुक पार्टी के छठे विधायक हैं। इससे पहले उच्च शिक्षा मंत्री एवं पालाकोड के विधायक के पी अनबालगन का करोना परीक्षण पॉजिटिव आया था और उनका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। इसके अलावा अन्नाद्रमुक के श्रीपेरुमबदूर के विधायक के  पलानी, परामाकुडी के विधायक एन सतन प्रभाकर, उलूंडुरपेट के विधायक कुमारगुरु और कोयम्बटूर दक्षिण के विधायक अम्मन अर्जुनन कोरोना संक्रमित पाए गए और इन सभी का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर