तमिलनाडु के राज्यपाल एक सप्ताह के लिए रहेंगे पृथक-वास में

चेन्नई : तमिलनाडु के राजभवन में तीन और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित एक सप्ताह तक पृथक-वास में रहेंगे। राजभवन की ओर से बुधवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि राज्यपाल ‘तंदुरुस्त और स्वस्थ’ हैं। साथ ही इसमें यह संकेत दिया गया कि एहतियात के तौर पर पृथक-वास का कदम उठाया गया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि संक्रमित तीनों लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल में भर्ती कराया है और उनका इलाज चल रहा है।

पृथक-वास में रहने को कहा गया

मंगलवार को राज भवन के चिकित्सा अधिकारी ने राज्यपाल की नियमित जांच की और उन्हें ‘स्वस्थ और तंदुरुस्त’ पाया। विज्ञप्ति में बताया गया है, ‘’ हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें सात दिन तक पृथक-वास में रहने के लिए कहा है।’ विज्ञप्ति में कहा गया कि इसके बाद राज्यपाल पृथक-वास में चले गए हैं और राजभवन स्थिति पर करीबी निगरानी रख रहा है। इससे पहले सरकार ने गुरुवार को कहा था कि राजभवन में तैनात 84 सुरक्षाकर्मी और अग्निशमन कर्मी संक्रमित पाए गए, लेकिन उनमें से कोई भी राज्यपाल या वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में नहीं आया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर