तंत्र-मंत्र के सहारे ‘जलेबी बाबा’ ने 120 महिलाओं से किया दुष्कर्म, 120 सीडी बरामद, हुआ गिरफ्तार

हिसारः अब हरियाणा के फतेहाबाद जिले स्थित टोहाना में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू व जलेबी बाबा का कई महिलाओं के साथ एक अश्लील वीडियो सामने आया है। इस विडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में उनको गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस को छानबीन में जलेबी बाबा के निवास स्‍थान से कुछ ऐसा मिला है, जिसको देख प्रशासनिक अमले के होश उड़ गए। पुलिस को छापेमारी में 120 महिलाओं के साथ संबंध बनाने के विडियो मिले हैं।
तंत्र विद्या, नशीली दवा से महिलाओं को फंसाता था
सूत्रों के अनुसार जलेबी बाबा प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था। वह तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था। इसका सेवन कर महिला बेहोश हो जाती थी। इसके बाद बिल्लू इन महिलाओं का दुष्कर्म कर विडियो बना लेता और महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था। यही नहीं वह महिलाओं को विडियो के नाम पर धमकाकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था।
सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, टोहाना स्थित शक्ति नगर में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद मामले की जानकारी डीएसपी जोगेंद्र शर्मा को मिलने पर उन्होंने गुरुवार को सीआईए, महिला थाना और शहर पुलिस थाना की तीन टीमों का गठन करके अमरपुरी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने अमरपुरी उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार कर उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस को अमरपुरी के पास से 120 विडियो मिले, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया गया है। बिल्लू के कमरे में तीन दरवाजे हैं। वह गुप्त रूप से महिलाओं को अपने कमरे में लाता था। बिल्लू ने अपने कमरे में एक समाधिनुमा जगह बना रखी थी, जिसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इन्हीं के माध्यम से वह महिलाओं का आपत्तिजनक विडियो तैयार करता था।
पुलिस ने दो महिलाओं व एक पुरुष को लिया हिरासत में
पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं और एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस वारदात में आरोपी बिल्लू को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने अमरपुरी का शिकार बन चुकीं महिलाओं से अपील की है कि वह सामने आकर अपना बयान दर्ज कराएं। पुलिस ने पीड़ित महिलाओं को यह भरोसा दिया है कि उनकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और उनके परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी जाएगी। गौरतलब है कि 9 महीने पहले भी इस तांत्रिक के खिलाफ एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था। रेप के इस मामले में भी पुलिस ने अमरपुरी को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उसे जमानत मिल गई थी।

जलेबी की दुकानदार से बन गया तांत्रिक
100 से ज्यादा महिलाओं का दुष्कर्म करने वाले अमरपुरी का असली नाम अमरवीर है। वह 20 साल पहले पंजाब के मानसा से टोहाना आया था। इसके बाद अमरपुरी उर्फ बिल्लू ने जलेबी की दुकान लगाई। इस दौरान अमरपुरी की पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने पंजाब जाकर तांत्रिक क्रिया सीखी और फिर दो साल बाद वापस टोहाना लौट आया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर