ठाणे के निरुद्ध क्षेत्रों में 31 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के निरुद्ध क्षेत्रों में कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन को 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वीडियो संबोधन में, जिलाधिकारी राजेश नरवेकर ने कहा कि गैर निरुद्ध क्षेत्रों में छूट दी जाएगी और ठाणे ग्रामीण, नगरपालिका और नगर पंचायत की सीमा में आने वाले इलाकों में राज्य सरकार के दिशा-निर्देश लागू होंगे।
कोविड-19 के 85,956 मामले
उन्होंने कहा कि ठाणे जिले के विभिन्न कस्बों और शहरों के निगम अधिकारियों द्वारा चिज़्नित किए गए निरुद्ध क्षेत्रों में 31 अगस्त तक बंद लागू रहेगा। इस बीच, ठाणे नगरपालिका के उपायुक्त संदीप मलावी ने कहा कि शुक्रवार को ठाणे शहर के मजीवाड़ा-मानपाड़ा इलाके में कोविड-19 के करीब 132 मामले सामने आए। उन्होंने कहा कि आवासीय परिसर के निर्माण स्थल से कम से कम 86 मामले सामने आए। अधिकारी ने कहा कि निर्माण कंपनी ने 536 कर्मचारियों पर आरटी-पीसीआर परीक्षण किया जिसमें से 86 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। शुक्रवार तक, ठाणे जिले में कोविड-19 के 85,956 मामले थे जबकि मृतक संख्या 2,365 है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर