ठाणे के निरुद्ध क्षेत्रों में 31 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के निरुद्ध क्षेत्रों में कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन को 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वीडियो संबोधन में, जिलाधिकारी राजेश नरवेकर ने कहा कि गैर निरुद्ध क्षेत्रों में छूट दी जाएगी और ठाणे ग्रामीण, नगरपालिका और नगर पंचायत की सीमा में आने वाले इलाकों में राज्य सरकार के दिशा-निर्देश लागू होंगे।
कोविड-19 के 85,956 मामले
उन्होंने कहा कि ठाणे जिले के विभिन्न कस्बों और शहरों के निगम अधिकारियों द्वारा चिज़्नित किए गए निरुद्ध क्षेत्रों में 31 अगस्त तक बंद लागू रहेगा। इस बीच, ठाणे नगरपालिका के उपायुक्त संदीप मलावी ने कहा कि शुक्रवार को ठाणे शहर के मजीवाड़ा-मानपाड़ा इलाके में कोविड-19 के करीब 132 मामले सामने आए। उन्होंने कहा कि आवासीय परिसर के निर्माण स्थल से कम से कम 86 मामले सामने आए। अधिकारी ने कहा कि निर्माण कंपनी ने 536 कर्मचारियों पर आरटी-पीसीआर परीक्षण किया जिसमें से 86 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। शुक्रवार तक, ठाणे जिले में कोविड-19 के 85,956 मामले थे जबकि मृतक संख्या 2,365 है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में लगातार बारिश के बाद लबालब हुईं सड़कें, निगम का दावा फेल

ईस्ट-वेस्ट बाईपास, ​टिकियापाड़ा, इच्छापुर मोड़ और मुसलमान पाड़ा में कमर तक पानी हावड़ा : मानसून में हावड़ा में हुई हल्की बारिश ने एक बार फिर हावड़ा आगे पढ़ें »

पुरुष कैसे करें अपने से बड़ी उम्र की महिला को…

कोलकाता : अगर आप एक पुरुष हैं तो ये संभव है कि की आपके पास फैंटेसी की लंबी लिस्ट सूची जरूरी होगी। ज्यादातर पुरुषों आगे पढ़ें »

ऊपर