टीना डाबी के तलाक की खबर कई देशों में वायरल, ढूंढ रहे तलाक की वजह…

नई दिल्ली : यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर व आईएएस अफसर टीना डाबी और अतहर आमिर खान के बीच तलाक की खबर देश में ही नहीं बल्कि, दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई है। खासतौर पर मुस्लिम देशों में टीना डाबी और अतहर खान की खबर सबसे अधिक सर्च की जा रही है।

गूगल ट्रेंड्स की मानें तो दुनिया में यूएई के बाद पाकिस्तान में इस खबर को सबसे अधिक सर्च किया गया है। जबकि, भारत में जम्मू और कश्मीर के लोगों में इसे लेकर सबसे ज्यदा जिज्ञासा है। लोग गूगल पर इस खबर की पुष्टि करने के साथ ही तलाक की वजह ढूंढ़ रहे हैं। बताते चलें कि, टीना डाबी ने पहले ही बता दिया था कि वो दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं।

यूएई के बाद पाकिस्तान में सबसे अधिक सर्च

2018 में इन दोनों अफसरों की शादी ने खूब चर्चे बटोरे थे। अब इनकी तलाक की खबरें भी खूब वायरल हो रही थी। लोग इसमें खूब दिलचस्पी ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, टीना डाबी और अतहर आमिर खान के बीच तलाक की खबर सबसे अधिक यूएई में सर्च की गई। दूसरे नंबर पर पाकिस्तान में सबसे अधिक सर्च की गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने शुभेन्दु का चैप्टर किया क्लाेज!

कोलकाता : शुभेन्दु अधिकारी इधर रहेंगे या उधर यानी तृणमूल में रह रहे हैं या कहेंगे अलविदा इस पर वह खुद ही अपना पक्ष साफ आगे पढ़ें »

सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल समेत 3 डॉक्टर एक दिन में कोरोना से मरे

कोलकाता : सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल की प्रिंसिपल रहीं डॉक्टर हसी दास गुप्ता का गुरुवार को निधन हो गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर