यूपी में पूजा के लिए मोहर्रम जुलूस का समय बदलवा दियाः योगी

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले बंगाल में अब आर-पार की जंग लड़ी जा रही है। 9 सीटों पर होने वाले मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है तो ममता बनर्जी भी भाजपा को रोकने के लिए अड़ गई हैं। पश्चिम बंगाल के बारासात में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए कई झूठ बोल रही हैं, ममता की सरकार दंगे भड़का रही है इसकी एक्सपाइरी तारीख निश्चित है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया, इस सरकार की अंतिम ताबूत बनने जा रही है। इनको सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी।
ये लोग जय श्री राम के नारे पर भी रोक लगा रहे हैं, इन्हें दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से दिक्कत है। मैंने यूपी में पूजा का समय नहीं बदला लेकिन मोहर्रम-ताजिया के जुलूस का समय बदलवा दिया था।

यूपी में नहीं वसूल सकते गुंडा टैक्स
मुख्यमंत्री ने कहा कि टीएमसी वाले बंगाल में गुंडा टैक्स वसूलते हैं, लेकिन ऐसा यूपी में नहीं हो सकता है। यूपी में अगर ये ऐसा करेंगे तो वहां टैक्स तो नहीं मिलेगा लेकिन गोली जरूर मिल सकती है। 

मूर्ति पूजा पर विश्वास नहीं करने वालों ने मूर्ति तोड़ी
योगी ने कहा कि टीएमसी जिनका समर्थन कर रही है वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। टीएमसी के गुंडे ही मूर्ति को तोड़ रहे हैं, इन्होंने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर