झारखंड मंत्री कोरोना संक्रमित, सोरेन हुए होम क्वारंटाइन

रांची : झारखंड में तेजी से पहले कोरोना वायरस संक्रमण से मंगलवार रात झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के कोरोना पॉजिटिव हो गये। उन्हें मंगलवार देर रात राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया। मंत्री मिथिलेश ठाकुर के संक्रमित होने को लेकर बताया गया कि राज्य में कैबिनेट में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है। मंत्री के संक्रमण की खबर मिलने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरने ने भी बचाव रखते हुए होम क्वारंटाइन हो गये है। बताया जा रहा है कि विधायक मथुरा महतो और मंत्री मिथिलेश ठाकुर से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। उनके अलावा झारखंड के कई वरिष्ठ अधिकारी भी होम क्वारंटाइन में चले गए हैं। मुख्यमंत्री सोरेन के प्रेस सलाहकार, वरीय आप्त सचिव और प्रधान सचिव के भी होम क्वारंटाइन में जाने की खबर मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रूस बोला- बना लिया कोरोना का टीका, पर दुनिया को शक

मॉस्को : रूस ने कोरोना वायरस के खिलाफ पहला टीका विकसित कर लिया है जो कोविड-19 से निपटने में ‘बहुत प्रभावी ढंग से’ काम करता आगे पढ़ें »

पुलवामा में मुठभेड़, हिज्बुल कमांडर ढेर, एक जवान शहीद व एक घायल

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार तड़के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई भीषण मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहीद्दीन का एक आगे पढ़ें »

ऊपर