जौनपुर में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जलालपुर थाना क्षेत्र के नैशनल हाइवे रोड चौराहे पर रविवार सुबह एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे को जाम कर हादसे में शामिल ट्रक ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया।
10 लोगों को कुचल दिया
इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है। जलालपुर में बयालसी इंटर कॉलेज के पास यह हादसा हुआ है। यहां रविवार सुबह एक बेकाबू ट्रक ट्रेलर ने करीब 10 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने खुलवाया जाम
आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया। इस बीच आक्रोशित लोगों ने लखनऊ-वाराणसी नैशनल हाइवे को जामकर ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। हालांकि, क्षेत्र में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर