चॉकलेट भी खाओ 1 जीबी डेटा फ्री भी पाओ

Fallback Image

नईदिल्ली : रिलायंस जीओ अपने दो साल पूरे होने के मौके पर अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को डेयरी मिल्क चॉकलेट के साथ 1 जीबी 4जी डेटा मुफ्त दे रही है। इसके लिए ग्राहक को कम से कम 5 रुपये वाली डेयरीमिल्क चॉकलेट खरीदनी होगी। ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर को चॉकलेट के रैपर का बारकोड स्कैन करना होगा।
सबसे पहले माय जीओ ऐप ओपन करें। माई जियो ऐप में डेयरीमिल्क डेटा ऑफर के लिए एक पेज बना हुआ है। वहां पर पार्टिशिपेट नाउ शब्द पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा जिस पर जहां पर ग्राहक को खाली रैपर का बारकोड स्कैन करना होगा। जैसे ही उसे स्कैन करेंगे उसके 7 से 8 दिनों के बीच आपका फ्री 1जीबी डेटा आपके माई जियो अकाउंट में ऐड कर दिया जाएगा। यह ऑफर 30 सितंबर तक लागू है।
यह ऑफर एक अकाउंट से सिर्फ एक बार
चॉकलेट के अलावा ग्राहक इस ऑफर का लाभ कैडबरी के 40 रुपये वाले कैडबरी डेयरी मिल्क क्रैकल, रोस्ट आलमंड, 40 और 80 रुपये वाले कैडबरी डेयरी मिल्क फ्रुट्स ऐंड नट्स और 35 रुपये वाली डेयरी मिल्क लिकबेल्स के साथ ले सकते हैं। बता दें, इस ऑफर का लाभ एक अकाउंट से सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है। ग्राहक चाहें तो इस 1जीबी डेटा को अपने अकाउंट में रख सकते हैं या फिर प्रथम फाउन्डेशन को ट्रांसफर कर सकते हैं। यह फाउंडेशन देश में गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए काम करता है।


शेयर करें

मुख्य समाचार

trump

ट्रम्प ने कहा- चीन दुनिया के लिए खतरा है

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्‍प ने चीन की बढ़ती सैन्य ताकत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह वामपंथी राष्ट्र दुनिया के आगे पढ़ें »

sharad pawar

शरद पवार ने दिया विवादित बयान, कहा पुलवामा जैसी घटना महाराष्ट्र में हवा बदल सकती है

औरंगाबाद : अपने विवादित बयानों के चलते इनदिनों चर्चा में रहने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख ने एकबार फिर ऐसा बयान दिया है जिसपर आगे पढ़ें »

ऊपर