जावडेकर का राहुल पर पलटवार-शाहीन बाग समेत गिनाई छह माह की ‘उपलब्धियां’

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस और चीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने मंगलवार को उन्हीं के अंदाज में पलटवार करते हुए शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक छह महीने की उनकी ‘उपलब्धियां’ गिनायी। जावडेकर ने आज टि्वटर पर गांधी पर तंज कसते हुए लिखा,’ राहुल गांधी जी आप अपनी पिछले छह महीने की उपलब्धियों पर भी ध्यान दें। फरवरी: शाहीन बाग और दंगे मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश की सत्ता गंवाना अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह जून: चीन का बचाव करना जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर।’
उपलब्धियों पर भी गौर करें
सूचना मंत्री यहीं नहीं रुके और आगे लिखा,’ राहुल बाबा आप भारत की कोरोना के खिलाफ जारी जंग की उपलब्धियों पर भी गौर करें, औसतन मामलों, वायरस से मृतकों और सक्रिय मामलों की तुलना में देश की स्थिति अमेरिका,यूरोप और ब्राजील के मुकाबले कहीं बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना योद्धाओं का मखौल उड़ाया है।’

ये किया था राहुल ने ट्वीट

गांधी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि कोरोना संकट के बीच केंद्र सरकार मध्य प्रदेश में सरकार गिराने में व्यस्त रही, मोमबत्ती जलाने, नमस्ते ट्रंप का आयोजन करने और अब राजस्थान सरकार गिराने की कोशिशों में व्यस्त रही इसलिए देश में कोरोना से लड़ाई आत्मनिर्भर हो चली है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लगातार प्रधानमंत्री पर हमलावर हैं और फिर चाहे चीन का मसला हो या फिर कोरोना संकट की बात हो, वह निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर