जानी-मानी महिला कारोबारी रीता लंकालिंगम ने आत्महत्या की

चेन्नई : जानी मानी व्यवसायी रीता लंकालिंगम (50 )गुरुवार को अपने नुंगमबकम निवास पर मृत पायी गयीं। पुलिस के अनुसार उन्होंने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। रीता लैंसन टोयोटा समूह की संयुक्त प्रबंध निदेशक हैं और उन्होंने लंकालिंगम से शादी की, जो उसी समूह के महाप्रबंधक (जीएम) हैं। पुलिस को हालांकि अभी तक सुसाइड नोट बरामद नहीं मिला है। शुरुआती जांच से पुलिस का मानना है कि शायद पत्नी-पत्नी के बीच बहस के वजह से उन्होंने आत्महत्या की होगी। पुलिस को व्यक्तिगत कारणों पर शक है। पुलिस के अनुसार रीता लंकालिंगम गुरुवार सुबह जब नाश्ते के लिए अपने बेडरूम से बाहर नहीं निकलीं तो नौकरों ने घर का दरवाजा खटखटाया। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो फिर इसे तोड़ा गया। रीता का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस के मुताबिक रीता के पति गुरुवार को घर पर नहीं थे, बल्कि वह एक होटल में रुके थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर