जम्मू में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच गिरफ्तार

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर इलाके में गुरुवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को उत्तर कश्मीर में सोपोर के हर्दशिव इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सटीक सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि खोज अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि अभी तक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। मुठभेड़ अब भी जारी है।

 लश्कर के पांच आतंकवादी गिरफ्तार
बडगाम जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने श्रीनगर-गुलमर्ग मार्ग पर बडगाम के नरबल इलाके में बुधवार रात भर अभियान चलाया। इस दौरान पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया तथा उनके पास से हथियार, गोला-बारूद पोस्टर और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी है। इससे पहले बुधवार को भी बारामूला जिले के सोपोर से लश्कर के चार आतंकवादी गिरफ्तार किये गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब ‘मोबाइल डाटा’ होगा चीन का हथियार : विशेषज्ञ

नई दिल्ली : चीन की कम्युनिस्ट पार्टी और उसकी सैन्य शाखा मोबाइल नेटवर्क और एप के जरिये एकत्र किये जा रहे भारतीयों के डाटा का आगे पढ़ें »

ओली को दो दिन और मिले

काठमांडू : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पालने पर उतरे नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को दो दिन और मिल गए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर