जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद

 

जम्मू : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने यहां अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर मादक पदार्थों के 58 पैकेट और दो पिस्तौल बरामद की हैं। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। बल के एक अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध तस्करों ने शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात आर एस पुरा सेक्टर के अरनिया इलाके में घुसपैठ की कोशिश की, जिसे नाकाम कर दिया गया।

पूरे इलाके में खोज अभियान जारी

अधिकारी ने कहा कि बुधवार और बुल्लेचक सीमा चौकियों के सैनिकों की नजर अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट कुछ पाकिस्तानियों की संदिग्ध गतिविधि पर पड़ी। वे अंधेरे का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। अधिकारी ने कहा कि बीएसएफ ने गोलीबारी कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। उन्होंने बताया कि आज सुबह सघन तलाशी के दौरान मादक पदार्थों के 58 पैकेट, दो पिस्तौल, चार मैग्जीन और कुछ गोला बारूद बरामद हुआ है। पूरे इलाके में खोज अभियान चल रहा है।

आतंकवादियों के लिए ट्रांस बॉर्डर सुरंग खोद रहा है पाकिस्तान

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले बीएसएफ ने सांबा सेक्टर में एक सीमा पार सुरंग का पता लगाया था और 20 जून को सीमा प्रहरियों ने कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर के रथुआ इलाके में एक हाथ से लदे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया। जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए उत्तेजित, पाकिस्तान अब हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए सभी संभावित साधनों का सहारा ले रहा है। इतना ही नहीं हथियारों, गोला-बारूद, नशीले पदार्थों और आतंकवादियों को कश्मीर में धकेलने के लिए ट्रांस बॉर्डर सुरंग खोद रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद की बड़ी जीत, दिल्ली को 88 रनों से हराया, राशिद ने झटके तीन विकेट

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया। यह आईपीएल में दिल्ली आगे पढ़ें »

javdekar

बिहार में राजग को मिलेगा तीन चौथाई बहुमत : जावड़ेकर

पटना : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को तीन चौथाई बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर