किश्तवाड़ में भूस्खलन, छह की मौत, 7 घायल

जम्मू (जे के ब्यूरो) : जम्मू-कश्मीर में किश्तवाड़ जिला पुलिस ने बताया कि सोमवार को एक वाहन में सवार लोग ऊधमपुर से किश्तवाड़ के मचैल माता स्थल पर जा रहे थे। यह वाहन द्रबशल्ला में किश्तवाड़- पड्डार मार्ग पर पहाड़ से गिरती चट्टानों और मलबे की चपेट में आ गया, जिससे उसमें सवार छह लोगों की मौत हो गयी और सात घायल हो गये। पुलिस के अनुसार चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि एक नाबालिग समेत दो की मौत किश्तवाड़ के अस्पताल में हुई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कुछ लोगों को इलाज के लिए विमान से जम्मू भेजा गया। जिला विकास आयुक्त अंग्रेज सिंह राणा ने बताया कि स्थानीय प्रशासन पीड़ितों को मदद पहुंचा रहा है। यह घटना सुबह करीब 10.30 बजे की है और बचाव टीम घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल ले गयी। घायलों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। 43 दिनों तक चलने वाली मचैल यात्रा की शुरुआत 25 जुलाई को हुई और अब तक 1.50 लाख से अधिक तीर्थयात्री देवी दुर्गा माता के मंदिर में पूजा-अर्चना कर चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर