जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर

श्रीनगर : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के बीच बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुबह सुरक्षा बलों के संयुक्त घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये। एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने शोपियां के मलहूरा इलाके में मंगलवार रात संयुक्त घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया।
गांवों में की गयी घेराबंदी
सुरक्षा बल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी की। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी तड़के ही मारे गये जबकि दो अन्य की मौत बाद में हुई। अतिरिक्त सुरक्षा बल मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गये हैं। इलाके के इर्द गिर्द और आस पास के गांवों में घेराबंदी कर दी गयी है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुरक्षा बलों का अभियान जारी था। गौरतलब है कि सुरक्षा बलों का जिले में एक सप्ताह से भी कम समय के भीतर यह दूसरा अभियान है। इससे पहले 17 अप्रैल को दायरू में चलाये गये अभियान में दो आतंकवादी मारे गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महाशिवरात्रि कब है ? जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और सही पूजन विधि

कोलकाता : महाशिवरात्रि का शुभ मुहूर्त फाल्गुन के महीने की शिवरात्रि को महाशिवरात्रि कहा जाता है। महाशिवरात्रि चतुर्दशी के दिन मनाई जाती है। इस बार आगे पढ़ें »

राहुल गांधी पर शिवराज का तीखा हमला

कहा- आज की गलती के लिए भी उन्हें मांगनी पड़ेगी माफी भोपाल : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इमरजेंसी को गलती मानी है। साथ ही उन्होंने कहा है आगे पढ़ें »

ऊपर