जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी से 4जी इंटरनेट सेवा बहाल करने का अनुरोध

abdulla

श्रीनगरः नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और श्रीनगर लोकसभा सीट से सांसद फारूक अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर जम्मू कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवा बहाल करने का अनुरोध किया है।
अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री को लिखे एक पत्र में कहा, ‘‘जैसा आप जानते हैं, कल कश्मीर में कोरोनो वायरस के पहले मामले का पता चला, जिसके परिणामस्वरूप अधिकारियों ने घाटी के बड़े हिस्सों को बंद कर दिया।’’ अध्यक्ष ने कहा कि पांच अगस्त, 2019 के बाद हुए बंद से व्यवसाय और छात्र प्रभावित हुए थे और एक बार फिर उन्हें इन पाबंदियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पत्र में कहा, ‘‘लोगों को घर से काम/पढ़ाई करने की सलाह दी जा रही है लेकिन 2जी इंटरनेट की गति के साथ यह असंभव है। इसलिए, मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि लोगों की दिक्कतों को कम करने के लिए जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द 4 जी इंटरनेट सेवाएं बहाल करें।’’
गौरतलब है कि केन्द्र द्वारा अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को खत्म किये जाने के कुछ घंटे पहले पिछले वर्ष पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर में इंटरनेट सेवाओं को रोक दिया गया था। इसके कुछ महीनों बाद पोस्टपेड मोबाइल फोन और ब्रॉडबैंड पर 2जी सेवाएं बहाल कर दी गई थी लेकिन 4जी सेवाएं बंद रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर