जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, 24 घंटे में 4 को मार गिराया

army

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा के हकरीपोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अब भी जारी है। इससे पहले शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार शाम शोपियां के जैनापोरा इलाके के मेलहुरा में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि कल शाम दोनों पक्षों के बीच शुरुआती गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि मंगलवार सुबह एक और आतंकवादी मारा गया।

पिछले 24 घंटे में अब तक भारतीय सेना के जवानों ने 4 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से बरामद किए गए हथियारों और गोला-बारूद में एके राइफल और एक पिस्तौल शामिल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर