जम्मू कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

जम्मू : बांदीपोरा में आतंकवादियों द्वारा मारे गए भाजपा नेता वसीम बारी के आवास का कई नेताओं के साथ का दौरा करने वाले जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रमुख रविंदर रैना कोविड-10 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने मंगलवार को स्वयं यह जानकारी दी। रैना ने कहा कि वह भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में गए थे। पिछले सप्ताह को बारी को उनके पिता और भाई के साथ आतंकवादियों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी थी। भाजपा महासचिव राम माधव, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, रैना और पार्टी के अन्य नेताओं ने रविवार को बारी के आवास का दौरा किया था।
नारायण अस्पताल में भेजा गया
रैना ने बताया,‘मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। मैं भाजपा नेता, उनके पिता और भाई के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में गया था। मैं पिछले पांच दिनों से वहां था।’ रैना को इलाज के लिए रियासी जिले के कटरा क्षेत्र में स्थित नारायण अस्पताल में भेजा जा रहा है। वह सोमवार को कविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। बांदीपोरा में, रैना ने 11 जुलाई को पार्टी के महासचिव (संगठन) अशोक कौल के साथ अंतिम संस्कार के जूलूस नेतृत्व किया था। रैना ने कहा कि आतंकवादियों की धमकी के बावजूद वह अन्य नेताओं के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि बांदीपोरा में कोविड-19 के मामलों की बढ़ती संख्या के बावजूद भाजपा ने पीड़ित परिवार के साथ रहने का संकल्प किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर