जम्मू कश्मीर के रामबन में लगी भीषण आग, 28 दुकानें जलकर खाक

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में रामबन जिले के एक गांव में भीषण आग लग जाने के कारण कम से कम 28 दुकानें और एक रिहायशी इमारत जलकर खाक हो गई। रामबन के उपायुक्त नजीम जाई खान ने बताया कि प्राथमिक रिपोर्ट के आधार पर जिले के बनीहाल उपखंड के खारी के प्रमुख बाजार में शुक्रवार देर रात को आग लगी।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया मगर तब तक 28 दुकानें और इमारत जलकर खाक हो चुकी थी। इस हादसे में किसी के हताहत होने क सूचना नहीं है पर करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। खान स्वयं भी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए और उन्होंने कहा कि आग के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।

इस बीच शनिवार सुबह बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल के बाहर जमा हुए और उन्होंने तहसील में दमकल कार्यालय न होने पर प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय तहसीलदार ने मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया जिसके बाद उन्होंने प्रदर्शन खत्म कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद की बड़ी जीत, दिल्ली को 88 रनों से हराया, राशिद ने झटके तीन विकेट

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया। यह आईपीएल में दिल्ली आगे पढ़ें »

javdekar

बिहार में राजग को मिलेगा तीन चौथाई बहुमत : जावड़ेकर

पटना : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को तीन चौथाई बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर