जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में महबूबा के काफिले पर पथराव

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पत्‍थरबाजों की हिमायत करने वाली पीपुल्स डेमोक्रे‌टिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के वाहनों के काफिले पर पथराव किये जाने की घटना सामने आयी है। अधिकारियों ने बताया कि महबूबा अनंतनाग जिले में खिराम की एक दरगाह में गई थी और बिजबेहरा लौट रही थीं उसी वक्त यह घटना हुई । उन्होंने बताया कि पथराव में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले का एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर घायल हो गया।

दहशत का माहौल पैदा करने का आरोप

दूसरी ओर भारत विरोधी बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली महबूबा ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकसभा चुनाव जीतने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को मुद्दा बनाकर मतदाताओं में दहशत का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा,‘‘चुनाव जीतने की व्याकुलता में हमारे जवानों की शहादत का गलत तरीके से फायदा उठाने और मतदाताओं के ध्रुवीकरण से भाजपा को कोई मदद नहीं मिलनेवाली है। अब वे (भाजपा वाले) एक और बालाकोट हमले की बात उछालकर राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला दहशत का माहौल पैदा करने में कर रहे हैं।’’

गलती दोहराई तो वे असली संकट में घिर जायेंगे

मुफ्ती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिये उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं जिसमें उन्होंने कहा,‘‘जब उन्होंने (पाकिस्तान ने) पुलवामा में दूसरी गलती की तो हम उनके घर में घुस गये तथा उन पर हवाई हमले किये। वे यह भी जानते हैं कि यदि उन्होंने अगली बार गलती दोहराई तो वे असली संकट में घिर जायेंगे।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर