जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में महबूबा के काफिले पर पथराव

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पत्‍थरबाजों की हिमायत करने वाली पीपुल्स डेमोक्रे‌टिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के वाहनों के काफिले पर पथराव किये जाने की घटना सामने आयी है। अधिकारियों ने बताया कि महबूबा अनंतनाग जिले में खिराम की एक दरगाह में गई थी और बिजबेहरा लौट रही थीं उसी वक्त यह घटना हुई । उन्होंने बताया कि पथराव में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले का एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर घायल हो गया।

दहशत का माहौल पैदा करने का आरोप

दूसरी ओर भारत विरोधी बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली महबूबा ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकसभा चुनाव जीतने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को मुद्दा बनाकर मतदाताओं में दहशत का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा,‘‘चुनाव जीतने की व्याकुलता में हमारे जवानों की शहादत का गलत तरीके से फायदा उठाने और मतदाताओं के ध्रुवीकरण से भाजपा को कोई मदद नहीं मिलनेवाली है। अब वे (भाजपा वाले) एक और बालाकोट हमले की बात उछालकर राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला दहशत का माहौल पैदा करने में कर रहे हैं।’’

गलती दोहराई तो वे असली संकट में घिर जायेंगे

मुफ्ती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिये उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं जिसमें उन्होंने कहा,‘‘जब उन्होंने (पाकिस्तान ने) पुलवामा में दूसरी गलती की तो हम उनके घर में घुस गये तथा उन पर हवाई हमले किये। वे यह भी जानते हैं कि यदि उन्होंने अगली बार गलती दोहराई तो वे असली संकट में घिर जायेंगे।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

नागरिकता कानून के खिलाफ ममता की रैली, कहा- भाजपा पैसे देकर कराती है हिंसा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को कोलकाता की सड़कों पर उतरीं और पूरे देश आगे पढ़ें »

chauhan

असम में तैनात सेना की टुकड़ियां एक या दो दिन में बैरक में वापस आ जाएंगी: सेना कमांडर

कोलकाता : सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान ने सोमवार को कहा कि असम में ‌स्थिति तेजी से सुधर रही है। उन्होंने उम्मीद जताई आगे पढ़ें »

ऊपर