जमात के कारण 14 राज्यों में कोरोना के 647 मामले बढ़े

तबलीगी जमात ने पूरे देश की कोशिशों पर पानी फेरा
नयी दिल्ली : दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात ने चाइनीज वायरस कोरोना से जंग की पूरे देश की को​शिशों पर पानी फेर दिया है। देश में दो दिन में ही जमात के कारण 14 राज्यों में कोरोना के 647 मरीज बढ़ गए हैं। यह जानकारी स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। इससे कोविड-19 के संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2547 हो गयी है तथा संक्रमण के कारण अब तक 62 लोगों की मौत हो गयी है।मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि कोरोना का प्रकोप 29 राज्यों में फैल चुका है और संक्रमितों में 55 विदेशी भी शामिल हैं।
देश में 163 लोग स्वस्थ हो चुके हैं
देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के कुल 478 नये मामले सामने आये। दिल्ली में 141 नये मामले आये हैं जिनमें 129 जमात वाले हैं। मरकज से निकाले गए एक संक्रमित की शुक्रवार को मौत गई, जबकि 259 अन्य संक्रमित हैं।
जमातियों में चीनी भी
केंद्र ने तब्लीगी जमात के 960 विदेशी सदस्यों को ब्लैक लिस्ट कर उनके वीजा रद्द किए, उनमें 379 इंडोनेशिया, 110 बांग्लादेशी, 9 ब्रिटिश, 4 अमेरिकी, 6 चीनी व 3 फ्रेंच नागरिक हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

ऊपर