जज के सामने ही महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आए एडवोकेट, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर जब एक वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वीडियो में कथित तौर पर यह देखा जा सकता है कि जब न्यायाधीश सोमवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मामले की सुनवाई कर रहे थे तब एक अधिवक्ता एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सुनवाई के दौरान आया मामला
दरअसल, मद्रास उच्च न्यायालय के एक अधिवक्ता को एक मामले की वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सुनवाई के दौरान महिला से कथित अनुचित व्यवहार करने को लेकर वकालत करने से रोक दिया गया है।
वकालत पर लगा दी गई है रोक
बार काउंसिल ऑफ तमिलनाडु एंड पुडुचेरी के मुताबिक, यहां के अधिवक्ता आर.डी. संतन कृष्णन को सभी अदालतों, अधिकरणों और भारत में अन्य प्राधिकारों में वकालत करने पर तब तक के लिए रोक लगा दी गई है, जब तक कि कथित अश्लील व्यवहार को लेकर उनके खिलाफ लंबित अनुशासनात्मक कार्यवाही का फैसला नहीं हो जाता है।
23 दिसंबर को रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश
न्यायमूर्ति पी. एन. प्रकाश और न्यायमूर्ति आर. हेमलता ने स्वयं पहल करते हुए संतन कृष्णन के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू की। उन्होंने पुलिस की सीबी-सीआईडी शाखा को इस सिलसिले में एक मामला दर्ज करने और मुद्दे की गहन जांच करने तथा 23 दिसंबर को रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया।
न्यायाधीशों ने तमिलनाडु बार काउंसिल को अधिवक्ता के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करने का भी निर्देश दिया और इसके बाद काउंसिल ने मंगलवार को एक संकल्प स्वीकृत कर कृष्णन को वकालत करने से रोक दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर