छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में जवान शहीद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस शिविर में पहरा दे रहे जवानों पर सोमवार को गोलीबारी कर दी, जिसमें छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का एक जवान शहीद हो गया। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को बताया कि नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कड़ेमेटा गांव के शिविर के करीब पहरा दे रहे जवानों पर नक्सलियों ने गोलीबारी कर दी। इस हमले में जवान जितेंद्र बाकड़े शहीद हो गए।

पहरा देने के दौरान हुआ हमला

सुंदरराज ने बताया कि सोमवार सुबह जब जवान शिविर के करीब पहरा दे रहे थे, तब नक्सलियों ने अचानक गोलीबारी कर दी। इस घटना में जवान बाकड़े शहीद हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद अन्य जवान घटनास्थल पहुंचे, तब तक नक्सली वहां से भाग गए थे। उन्होंने बताया कि अभी तक जानकारी मिली है कि नक्सलियों के छोटे कार्य समूह ने इस घटना को अंजाम दिया है। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकफास्‍ट खाते वक्‍त न करें ये 5 गलतियां

सही ब्रेकफास्ट करना सेहत के लिए जरूरी है। वेट लॉस करने की कोशिश के दौरान एक दिन में आपके कंज्यूम की जाने वाली कैलोरी अहम आगे पढ़ें »

60 लोगों का नि:शुल्क नेत्र ओपरेशन

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) ने रविवार को गोविंदराम गोयल चरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से नि:शुलक नेत्र ओपरेशन का आयोजन किया। सचिव चंद्रकांत सराफ ने आगे पढ़ें »

ऊपर