छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में जवान शहीद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस शिविर में पहरा दे रहे जवानों पर सोमवार को गोलीबारी कर दी, जिसमें छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का एक जवान शहीद हो गया। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को बताया कि नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कड़ेमेटा गांव के शिविर के करीब पहरा दे रहे जवानों पर नक्सलियों ने गोलीबारी कर दी। इस हमले में जवान जितेंद्र बाकड़े शहीद हो गए।

पहरा देने के दौरान हुआ हमला

सुंदरराज ने बताया कि सोमवार सुबह जब जवान शिविर के करीब पहरा दे रहे थे, तब नक्सलियों ने अचानक गोलीबारी कर दी। इस घटना में जवान बाकड़े शहीद हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद अन्य जवान घटनास्थल पहुंचे, तब तक नक्सली वहां से भाग गए थे। उन्होंने बताया कि अभी तक जानकारी मिली है कि नक्सलियों के छोटे कार्य समूह ने इस घटना को अंजाम दिया है। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर