छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में मारी गई 8 लाख की इनामी महिला नक्सली

सुकमः पिछले दिनों हुए नक्सली हमले में 3 महिला समेत 5 लोगों की मौत हुई थी। मंगलवार की सुबह एक बार फिर जवानों ने एक महिला नक्सली को मार गिराया और उसके शव के पास से इंसास राइफल भी बरामद की। मारी गई महिला नक्सली की पहचान कुराम भीमे के रूप में हुई है। इस महिला नक्सली पर 8 लाख का इनाम भी घोषित था। मुठभेड़ के बाद बरामद महिला नक्सली के शव की शिनाख्त करने के लिए पुलिस ने पकड़े गए नक्सलियों का सहारा लिया है। जवानों ने दावा किया है कि इस मुठभेड़ में कई नक्सली मारे गए हैं। कई बड़े नक्सलियों को गोली लगने की भी संभावना जताई जा रही है। सेना अभी भी वहां तलाशी अभियान चला रही है।

कोबरा बटालियन, एसटीएफ और डीआरजी के जवान विशेष अभियान के लिए निकले थे, इसी दौरान जंगल में नक्सलियों ने उन पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। मुठभेड़ में जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से भाग निकले। हालांकि जवानों का दावा है कि इस मुठभेड़ में कई बड़े नक्सलियों को गोली लगी है और वो घायल हुए हैं। जवानों को लगातार हो रही बारिश के बीच यह सफलता मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhav

राम माधव ने अमेरिका को दी नसीहत, कहा- भारत कोई डंपिंग बाजार नहीं

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने सोमवार को अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री कोंडोलिजा राइस के दिए गए बयान आगे पढ़ें »

P Chidambaram

आईएनएक्स मामले में चिदंबरम को मिली जमानत, फिर भी नहीं हो पाएंगे रिहा

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे दी है। आगे पढ़ें »

ऊपर