चौहान के रथ पर पथराव, 9 गिरफ्तार

कमलनाथ ने की निंदा
भोपाल/चुरहट (सीधी): मध्यप्रदेश में सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार की रात अज्ञात लोगों ने उनके रथ पर कथित तौर पर पत्थर फेंके। हालांकि वह सुरक्षित हैं।
राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के विधानसभा क्षेत्र चुरहट में हुए इस मामले के बाद भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने इसे कांग्रेस की बौखलाहट बताया तो कांग्रेस ने इससे पल्ला झाड़ लिया।
चौहान ने मंच से सिंह का नाम लेते हुए कहा कि छिपकर पत्थर फेंकने वालों में अगर ताकत है तो वे सामने आयें। उन्होंने कहा कि वह इन हरकतों से डरने वाले नहीं हैं और उनके साथ पूरी जनता है।
सिंह ने कहा कि विरोधियों पर उग्रता कांग्रेस की संस्कृति नहीं है। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि इसमें कोई भी कांग्रेसी शामिल नहीं है। उन्होंने इसे बदनाम करने के लिए साजिश रचने की आशंका जतायी।
राज्य के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सागर में पत्रकारों से कहा कि इस यात्रा का जनता समर्थन कर रही है जबकि कांग्रेस इसका शुरू से विरोध कर रही है।
पुलिस अधीक्षक नरुण नायक ने बताया कि इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।
कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्यवाही होनी चाहिए। वह इस तरह की राजनीति के पक्षधर नहीं हैं लेकिन बगैर प्रमाण के कांग्रेस का नाम लेना उचित नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर