चीन के राष्ट्रपति पर कोरोना फैलाने का आरोप, बिहार में मामला दर्ज

पटनाः मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में सोमवार को चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और भारत में चीन के राजदूत सुन वेदोंग के खिलाफ कथित तौर पर कोरोनोवायरस फैलाने की साजिश रचने की शिकायत दर्ज की गई है। इस मामले पर 11 अप्रैल को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अब सुनवाई होगी।
कोर्ट के अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर शिकायत में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और भारत में चीन के राजदूत सुन वेदोंग पर आरोप लगाया गया कि दोनों ने कोरोनोवायरस फैलाने की साजिश रची थी। परिवाद में कहा गया है कि आरोपितों ने साजिश के तहत कोरोना वायरस का इजाद किया। इसका उद्देश्य इसे बायोलॉजिकल हथियार के रूप में प्रयोग कर विश्व शक्ति बनना था। इसका नाम वुहान-400 रखा था। साजिश के तहत कोरोना वायरस का प्रयोग किया गया है। इससे काफी संख्या में लोगों की मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

SUPREME COURT

यूपी के आश्रय गृह में 57 नाबालिग बालिकाओं के कोरोना संक्रमित होने पर सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित आश्रय गृह में 57 नाबालिग बालिकाओं के कोरोना संक्रमित होने की खबरों को लेकर आगे पढ़ें »

महानगर में लागू होगा कोरोना का कड़ा दिशा निर्देश : फिरहाद हकीम

कोलकाता : देश में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण के राज्य सरकार में जारी बुलेटिन के अनुसार 861 नये मामले आये आगे पढ़ें »

ऊपर