गोलीबारी के बावजूद जम्मू-कश्मीर सीमा पर समय से बनें छह पूल : राजनाथ

नयी दिल्ली : भारत-चीन तनाव के बीच गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू में सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) द्वारा बनाए गए 6 नए पूल का उद्घाटन करने के बाद कहा कि ‘मुझे यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि इन पुलों का निर्माण दुश्मनों द्वारा निरंतर सीमा पर गोलीबारी के बावजूद समय पर पूरा कर लिया गया है।’ चीन और पाकिस्तान सीमा से सटे सड़कों और पुलों का निर्माण तेजी से किया जा रहा है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग से जम्मू पुलों का उद्घाटन किया। ये 6 पुल लगभग 43 करोड़ रुपये की लागत से बनाए गए हैं। बीआरओ डायरेक्टर जनरल ले. जनरल हरपाल सिंह ने कहा, ‘हम कुल 17 पुल बना रहे हैं, जिनमें से 6 तैयार हो गए हैं, 5 अगले महीने बन जाएंगे और अन्य सभी मार्च 2021 में पूरे हो जाएंगे। सभी पुल समय से पहले ही तैयार हो रहे हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्वचा को बनाएं निखरा-निखरा

- प्रतिदिन त्वचा पर धूल मिट्टी की परत जमती है और इसकी प्रतिदिन हर सफाई करना आवश्यक है, इसलिए सौम्य साबुन से स्नान करें और आगे पढ़ें »

आप की दिल्ली इकाई का होगा पुनर्गठन : गोपाल राय

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने अपनी दिल्ली इकाई का विधानसभा, जिला, वार्ड, मतदान केंद्र और बूथ स्तर पर पुनर्गठन करने का निर्णय लिया आगे पढ़ें »

ऊपर