गैंगस्टर दुबे से एसएचओ विनय तिवारी की मिलीभगत, किया गया निलंबित

कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे से मिलीभगत मामले में कानपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी को निलंबित कर दिया है। एक दिन पहले विकास दुबे पर रेड करने गयी पुलिस पर हमला कर 8 पुलिस वालों को दुबे गैंग के सदस्यों ने मौत के घाट उतार दिया था।
कानपुर के आईजी ने की यह कार्रवाई
कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने ये कार्रवाई की है। पुलिस की अभी तक हुई जांच में यह बात सामने निकलकर आयी है कि रेड करने जा रही पुलिस की जानकारी पहले से ही किसी पुलिस अफसर द्वारा दुबे को मिल गयी थी इस वजह से वह मौके से पहले ही फरार हो गया था। पुलिस की जांच में चौबेपुर के थानाध्यक्ष और कुछ दूसरे सिपाहियों का नाम सामने आया था। विनय तिवारी चौबेपुर के थानाध्यक्ष हैं। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विनय तिवारी को निलंबित कर दिया है।
पुलिस को विनय पर शक
पुलिस को शक है कि विनय तिवारी ने ही गैंगस्टर विकास दुबे को उसके घर में रेड की सूचना दी है। तिवारी से एसटीएफ ने एक दिन पहले पूछताछ की थी। जांच में यह भी सामने आया कि चौबे के विरूद्ध तिवारी ने शिकायत दर्ज करने से भी मना कर दिया था। पुलिस अब विनय तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घोर लापरवाही, 18 घंटे घर में पड़ा रहा कोरोना संक्रमित का शव

बेहला के बाद केष्टोपुर में घटी घटना सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : एक ओर कोरोना वायरस का संक्रमण राॅकेट की रफ्तार से बढ़ रहा है तो दूसरी आगे पढ़ें »

अभिषेक बच्चन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट 28 दिन बाद आयी निगेटिव

मुंबई : 28 दिन बाद  अभिषेक बच्चन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है। नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट कोरोना टेस्ट निगेटिव आगे पढ़ें »

ऊपर